Logo
दिल्ली में बुलेट गर्ल की दबंगई देखने को मिली है। निहाल विहार इलाके में बुलेट सवार युवती ने मामूली सी कहासुनी में ऑटो चालक को लहूलुहान कर दिया।

Delhi Bullet Girl: सोशल मीडिया पर एक युवती की दबंगई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो दिल्ली के निहाल विहार का बताया जा रहा है, जिसमें एक बुलेट सवार युवती की बीच सड़क पर दबंगई देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि दिल्ली के निहाल विहार में एक मामूली सी कहासुनी में बुलेट पर सवार युवती ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी।

दिल्ली में 'बुलेट गर्ल' की दबंगई

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मामूली कहासुनी होने पर एक युवती ऑटो चालक के साथ जमकर मारपीट कर रही है। युवती ने ऑटो चालक को इतना पीटा कि उसका सिर तक फोड़ दिया। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस वीडियो और मामले की जांच में जुटी है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बुलेट सवार युवती पहले ऑटो चालक को बेसबॉल के डंडे से पीट रही है। इसके बाद युवती हाथ के कड़े से ऑटो चालक के सिर पर हमला करती है, जिससे ऑटो चालक का सिर फट गया। हालांकि, इस दौरान कुछ राहगीरों ने युवती को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं रुकती और लगातार चालक पर हमला करती रहती है।

युवती ने ऑटो चालक को किया लहूलुहान

युवती की दबंगई इतने में नहीं रुकी, बल्कि वह वहां मौजूद अन्य लोगों से भी बहस करते और उन पर चिल्लाते हुए दिखाई दे रही है। युवती ने ऑटो चालक को इतना पीटा कि उसने ऑटो चालक को लहूलुहान कर दिया। हालांकि, इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस मामले की सच्चाई का भी पता करने में जुटी है।

5379487