Logo
Bus Marshal Controversy: दिल्ली सचिवालय में बस मार्शलों के मुद्दे पर सीएम आतिशी, मंत्री और बीजेपी विधायकों की बैठक हुई।

Bus Marshal Controversy: दिल्ली में अपनी नौकरी बहाली को लेकर बस मार्शल पिछले एक साल से लगातार आवाज उठा रहे हैं। बस मार्शलों के इस मुद्दे को लेकर दिल्ली सचिवालय में आज शनिवार को सीएम आतिशी ने अपने मंत्री और बीजेपी विधायकों के साथ बैठक की है। इस दौरान सीएम आतिशी ने प्रस्ताव रखा कि अभी सभी मिलकर उपराज्यपाल वीके सक्सेना के पास चलते हैं।

बस मार्शलों के मुद्दे पर बैठक

दिल्ली सचिवालय में हुई बैठक में सीएम आतिशी ने एक प्रस्ताव रखा, जिसमें उन्होंने कहा कि मार्शल चाहते हैं कि हम सब मिलकर अभी उपराज्यपाल के पास चलेंगे। उन्होंने कहा कि कैबिनेट यहीं मौजूद है यहीं पर साइन होंगे। इसके बाद बीजेपी विधायकों ने उपराज्यपाल निवास जाने से इनकार कर दिया।

विधानसभा में भी उठ चुका मार्शलों का मुद्दा

बता दें कि दिल्ली विधानसभा में मार्शलों का मुद्दा उठ चुका है। वहीं, मार्शल भी लगातार आप और बीजेपी नेताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। इसके अलावा बस मार्शलों लगातार अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन भी कर रहे हैं। 26 सितंबर को हुए दो दिवसीय दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान भी बस मार्शलों की बर्खास्तगी के मुद्दे पर हंगामा हुआ था।

इस दौरान आप और भाजपा दोनों सदस्यों ने मार्शलों की बहाली के लिए एक प्रस्ताव का समर्थन किया। प्रस्ताव में यह भी कहा गया कि सभी आप और भाजपा विधायक मार्शलों की बहाली सुनिश्चित करने के लिए 3 अक्टूबर को उपराज्यपाल से मिलेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बीजेपी-आप में आरोप प्रत्यारोप

बीजेपी का कहा है कि आप सरकार मार्शलों को धोखा दे रही है। वहीं, आम आदमी पार्टी का कहना है कि बीजेपी लोगों को गुमराह कर रही है। इसके साथ ही मार्शलों के मुद्दे पर लगातार भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगा रही है।

यह भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के LG से मांगा जवाब: स्टैंडिंग कमेटी चुनाव को लेकर AAP ने दी थी याचिका, जानें कब होगी सुनवाई

5379487