Logo
CBI Raid in Police Station: सीबीआई ने दिल्ली में भ्रष्ट पुलिसकर्मी की पोल खोल दी है। सीबीआई ने एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथों 40 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया है।

CBI Raid in Police Station: दिल्ली पुलिस के भ्रष्ट कर्मियों पर सीबीआई की कड़ी नजर है। रिश्वत मांगने वाले पुलिस वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस बार 40 हजार की घूस लेते हुए असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को अरेस्ट किया है। आरोपी का नाम अनिल कुमार है। वह द्वारका सेक्टर 23 थाने में तैनात था। पिछले कुछ दिनों से लगातार सीबीआई दिल्ली पुलिस के भ्रष्टाचारियों व घूसखोरों के खिलाफ एक्टिव होकर काम कर रही है।

सब इंस्पेक्टर क्यों ले रहा था रिश्वत

जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी ने पीड़ित से उसके जब्त वाहन को छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपए की मांग की थी। परेशान पीड़ित ने इस मामले की शिकायत सीबीआई में कर दी, जिसके बाद पुलिसकर्मी को शुक्रवार को ट्रेप लगाकर पकड़ा गया। यह मामला सामने आने के बाद एसएचओ का कामकाज देख रहे एक इंस्पेक्टर को भी लाइन हाजिर किया गया है। बताया गया है कि युवक की गाडी स्कूटी से टकरा गई थी, जिस कारण उसके वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया था। पीड़ित कोर्ट का आदेश लेकर अपनी गाड़ी छुड़ाने के लिए पहुंचा था।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इसके बाद भी उसके वाहन को नहीं छोड़ा गया और रुपयों की मांग की गई। पिछले कुछ दिनों से लगातार सीबीआई द्वारा दिल्ली पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते पकड़े जाने को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। बकायदा इसे लेकर पुलिस हेड क्वार्टर में टॉप लेवल के एक पुलिस अफसर ने मीटिंग भी बुलायी, समें सभी जिलों के डीसीपी को साफ हिदायत दी कि इस तरह की हरकत करने वाले पुलिसर्मियों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा। वे ईमानदारी से काम करें अन्यथा उन्हें पुलिस फोर्स में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में बिल्डर ने नाबालिग को छत से फेंका: मुंह के बल सड़क पर गिरी, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

5379487