Logo
दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही आतिशी ने बीजेपी और उपराज्यपाल पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगले चार महीनों के लिए, मेरा काम दिल्ली के लोगों की देखभाल करना होगा।

Delhi Politics: दिल्ली की मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही आतिशी ने बीजेपी और उपराज्यपाल पर हमला बोला है। सीएम आतिशी ने कहा कि दिल्ली में विकास कार्यों को रोकने की कोशिश करने के लिए बीजेपी और उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी काम फिर से शुरू होंगे।

सीएम बनते ही आतिशी का बीजेपी और एलजी पर साधा निशाना

सीएम आतिशी ने कहा कि अगले चार महीनों के लिए, मेरा काम दिल्ली के लोगों की देखभाल करना होगा। भाजपा ने AAP नेताओं को जेल में डालने से लेकर दिल्ली में विकास के काम रोकने तक सब कुछ करने की कोशिश की है। भाजपा और एलजी वीके सक्सेना ने सड़क के काम रोक दिए, अस्पतालों में दवाइयां पहुंचने से रोक दी, मोहल्ला क्लीनिकों में जांच रोक दी।  

उन्होंने कहा कि भाजपा और एलजी ने दिल्ली में कूड़ा उठाना बंद कर दिया, लेकिन अब मैं आपसे वादा करती हूं कि अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर हैं, ये सभी काम पूरे होंगे। कूड़ा उठाया जाएगा, दवाइयां दी जाएंगी, सीवेज का काम पूरा होगा।

अरविंद केजरीवाल का किया धन्यवाद

आतिशी ने कहा कि मैं दिल्ली के बेटे, दिल्ली के इतिहास में सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री, आम आदमी पार्टी के नेता मेरे बड़े भाई और राजनीतिक गुरु अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और दिल्ली के लोगों की देखभाल करने की इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी।

यह भी पढ़ें:- Delhi New Cabinet: आतिशी की कैबिनेट में कौन कितना करोड़पति और पढ़ा लिखा, जानें किसे क्या विभाग मिला

सीएम ने कहा कि अब दिल्ली के लोगों को फरवरी में होने वाले चुनावों में अरविंद केजरीवाल को फिर से सीएम बनाने के लिए मिलकर काम करने की जरूरत है। अगर लोग केजरीवाल को फिर से नहीं चुनेंगे तो मुफ्त बिजली, अच्छे स्कूल बंद हो जाएंगे, मोहल्ला क्लीनिक बंद हो जाएंगे और अस्पताल मरीजों का इलाज करना बंद कर देंगे।

5379487