Logo
Delhi Coaching Hadsa: दृष्टि आईएएस के मालिक विकास दिव्यकृति ने कोचिंग हादसे में मरने वाले छात्रों के परिजनों के लिए बड़ा ऐलान किया है। इसके अलावा राव कोचिंग सेंटर के छात्रों को भी फ्री में पढ़ाने का ऐलान किया है।

Delhi Coaching Hadsa: दिल्ली के राजेंद्र नगर में हुए कोचिंग हादसे में छात्रों की मौत के बाद सिविल सेवा की परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है। लगभग हर दिन दिल्ली में प्रदर्शन का माहौल देखने को मिल रहा है। सरकार ने इस हादसे में मरने वाले छात्रों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये देने का ऐलान किया है, लेकिन फिर भी यह मुद्दा गरमाता जा रहा है। इस कड़ी में दृष्टि आईएएस ने पीड़ित परिवारों के लिए और राव कोचिंग सेंटर के छात्रों के लिए बड़ा ऐलान किया है।

4 पीड़ित परिवारों के लिए सहायता राशि

राजेंद्र नगर कोचिंग हादसे की चपेट में विकास दिव्यकृति का दृष्टि आईएएस भी आ गया है, इस कारण से एमसीडी ने दृष्टि आईएएस के बेसमेंट में चल रहे एक ब्रांच को सील कर दिया है। इसके बाद दृष्टि आईएएस ने सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे मरने वाले 4 छात्रों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये अपनी तरफ से देने का ऐलान किया है, जिनमें 3 वे छात्र शामिल हैं, जिनकी मौत बेसमेंट में पानी भरने से हुई और एक अन्य विद्यार्थी नीलेश राय का निधन जलमग्न सड़क पर करंट लगने से हुआ था।

राव कोचिंग के छात्रों को भी तोहफा

विकास दिव्यकृति सर ने राव कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले यूपीएससी के छात्रों के लिए यह ऐलान भी किया है कि उन छात्रों को दृष्टि आईएएस में यूपीएससी की क्लास मुफ्त में दी जाएगी। इसमें सामान्य अध्ययन, टेस्ट सीरीज और वैकल्पिक विषयों की तैयारी कराई जाएगी। जिन भी छात्रों को इसका लाभ लेना है, उन्हें सोमवार को दृष्टि आईएएस के करोल बाग सेंटर के कार्यालय में बुलाया गया है। इस दुख की घड़ी में दृष्टि आईएएस ने अपनी तरफ से पीड़ितों का दुख बांटने का काम किया है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में जलभराव की समस्या: मेयर ने बताया कैसे सुधरेगा राजधानी का ड्रेनेज सिस्टम, अधिकारियों को विशेष निर्देश

ये भी पढ़ें:- कोचिंग हादसे पर MCD का बड़ा एक्शन: आतिशी और मेयर की छात्रों से मुलाकात के बाद किया ऐलान, बेसमेंट के लिए नियम

5379487