Logo
Connaught Place News: दिल्ली के कनॉट प्लेस में लगे विज्ञापन बोर्ड में अचानक अश्लील वीडियो चलने लगा। राहगीरों ने इस घटनाक्रम की वीडियो बना ली। जानें फिर क्या हुआ।

Connaught Place News: देश की राजधानी दिल्ली और दिल्ली का दिल कनॉट प्लेस को कहा जाता है। कनॉट प्लेस सिर्फ दिल्ली में ही नहीं, बल्कि पूरे देश के साथ-साथ विदेशों में भी फेमस है। जो भी लोग दिल्ली घूमने आते हैं, वह शॉपिंग करने कनॉट प्लेस जरूर आते हैं। बीती रात इस कनॉट प्लेस में अनोखी घटना घटित हुई। यहां विज्ञापन के लिए कई डिजिटल बोर्ड लगे हुए हैं, जिस पर अलग-अलग कंपनियों का विज्ञापन चलता रहता है, लेकिन 23 अगस्त की रात इस विज्ञापन बोर्ड पर अचानक अश्लील वीडियो चलने लगा।

पुलिस ने फौरन बंद कराया विज्ञापन बोर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनॉट प्लेस में यह घटना 23 अगस्त की रात साढ़े 10 बजे घटित हुई है। इस दौरान भी हमेशा की तरह कनॉट प्लेस में लोगों की आवाजाही चल रही थी, लेकिन तभी इस विज्ञापन बोर्ड पर अचानक अश्लील वीडियो चलने लगा। यह देख लोग भी हैरान हो गए और घटनाक्रम की वीडियो बनाने लगे। तभी एक शख्स ने विज्ञापन बोर्ड की वीडियो बनाई और इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए विज्ञापन बोर्ड को बंद करवाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में हो चुकी है ऐसी घटना

पुलिस का कहना है कि अनुमान है कि किसी ने विज्ञापन बोर्ड को हैक कर लिया और अपने फोन से कनेक्ट कर इस तरह की अश्लील वीडियो चला रहा था। इससे पहले भी राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर ऐसी ही घटना देखने को मिली थी, जब स्टेशन परिसर में विज्ञापन बोर्ड पर अश्लील वीडियो चलने लगा था, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला, तो मालूम हुआ कि 3 लड़कों ने मिलकर ऐसा किया। अब जब फिर से ऐसी ही घटना सामने आई, तो अनुमान है कि लड़कों ने वाईफाई का प्रयोग कर मोबाइल को कनेक्ट किया और वीडियो चला दी।

ये भी पढ़ें:- अंधेरे ने स्वास्थ्य सेवाओं की खोली पोल: MCD हॉस्पिटल में टॉर्च की रोशनी में करवाई महिला की डिलीवरी, नवजात की हुई मौत

5379487