Logo
Manish Sisodia: दिल्ली शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को एक बार फिर से कोर्ट से झटका लगा है। दरअसल अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत को 15 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया है। 

Manish Sisodia Judicial Custody Extended: दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट से फिर झटका लगा है। दरअसल, अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत को 15 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया है। आज यानी 6 जुलाई को उनकी न्यायिक हिरासत समाप्त होने के बाद सीबीआई ने उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था। जिसके बाद अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है।

सिसोदिया की पिछले साल हुई थी गिरफ्तारी

मनीष सिसोदिया को पिछले साल 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल से ईडी ने भी गिरफ्तार किया था। इससे पहले 3 जुलाई यानी बुधवार को एक अदालत ने सिसोदिया और बीआरएस नेता के कविता की न्यायिक हिरासत को 25 जुलाई तक बढ़ाई थी। इसके साथ ही कोर्ट ने ईडी से आरोपियों को दो दिन के भीतर चार्जशीट और दस्तावेज की कॉपियां भी उपलब्ध कराने के निर्देश दिया था।

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में अब तक आम आदमी पार्टी के कई नेता गिरफ्तार हो चुके हैं। स्वयं सीएम अरविंद केजरीवाल भी इससे अछूते नहीं हैं। इसमें आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और बीआरएस नेता के कविता समेत कई अन्य शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।  

5379487