Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के द्वारका जिले के छावला थाना अंतर्गत श्याम विहार में एक 33 वर्षीय शख्स का उसके ही घर पर शव मिला है।

Delhi Crime News: दिल्ली के द्वारका जिले के छावला थाना अंतर्गत श्याम विहार में एक 33 वर्षीय शख्स की उसके घर पर ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतक का नाम अमित रावत बताया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राव तुलाराम अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया है। परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

फ्लैट में फर्श पर पड़ा मिला शव

पुलिस के अनुसार, रविवार तड़के छावला थाने को सूचना मिली कि श्याम विहार फेज-1 के एक फ्लैट में फर्श पर एक शव पड़ा है। पुलिस मौके पर बी-71, दूसरी मंजिल, 25 फुटा रोड, श्याम विहार पहुंची। पूछताछ में पता चला कि मृतक का नाम अमित रावत पुत्र धन सिंह रावत है। वह मृत हालत में था। उसकी पत्नी करिश्मा वहां मौजूद नहीं थी। जिला क्राइम टीम और एफएसएल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

शरीर पर नहीं कोई निशान, जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि युवक के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। हालांकि, आशंका है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

आग की चपेट में आने से चार लोगों की दर्दनाक मौत

बता दें कि छावला इलाके में जून के अंत में एक मकान की पहली मंजिल पर बने फ्लैट में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। मृतकों में हीरा सिंह कक्कड़ (50), नीतू हीरा सिंह कक्कड़ (40) और उनके दो बेटे चिराग उर्फ रॉबिन और लक्ष्य कक्कड़ शामिल थे।

5379487