Logo
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नाबालिग लड़की से गैंगरेप और कुकर्म के मामले में भगोड़ा करार आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी की पहचान कमल सिंह उर्फ पहाड़ी के रूप में हुई है।

Delhi Crime News:  दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नाबालिग लड़की से गैंगरेप और कुकर्म के मामले में भगोड़ा करार आरोपी कमल सिंह उर्फ पहाड़ी (26) को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी हत्या के प्रयास के मामले में भी वॉन्टेड था। जबकि, इससे पहले आरोपी हत्या के दो मामलों में भी शामिल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की नॉर्दन रेंज (2) टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी भलस्वा डेरी इलाके में अपने किसी जानकार से मिलने आएगा। सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर संदीप स्वामी के सुपरविजन में एक टीम ने वहां ट्रैप लगाकर आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि 23 जून 2023 को उसने और अपने साथियों के साथ मिलकर एक लड़की को अगवा किया था। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप और कुकर्म किया था। इस मामले में बाकी चार आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। मगर कमल सिंह उर्फ पहाड़ी फरार चल रहा था। कोर्ट ने इस मामले में उसे भगोड़ा भी करार किया था।

आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर की थी फायरिंग 

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी पहाड़ी ने 31 जुलाई और 1 अगस्त की रात अपने एक साथी फैजान के साथ मिलकर फायरिंग की थी। इस मामले में कंझावला थाना में मुकदमा दर्ज है। पुलिस का कहना है कि जिस घर में आरोपी ने फायरिंग की थी। उसमें एक महिला को गोली लग गई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर कर फैजान को अरेस्ट कर लिया था। लेकिन, पहाड़ी फिर फरार हो गया था।  

5379487