Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के अमन विहार में कुत्ता नवजात का शव ले जाता दिखा तो अलीपुर में छह साल की लापता बच्ची की लाश तालाब में मिली।

Delhi Crime News: बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके से लापता छह साल की बच्ची की लाश तालाब में पाई गई। बॉडी पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। किन परिस्थितियों में बच्ची की मौत हुई इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट के बाद होगा। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने का निर्णय लिया है। दूसरी ओर दिल्ली के अमन विहार इलाके में पार्क से एक नवजात बच्चे का शव बरामद हुआ है। नवजात के शव को कुत्ता अपने जबड़े में दबाकर लेकर जा रहा था।

छह साल की लापता बच्ची की लाश तालाब में मिली

पुलिस के मुताबिक, अलीपुर इलाके में संगीता देवी परिवार के साथ रहती है। वह पति के साथ दिहाड़ी मजदूरी का काम करती है। रविवार शाम करीब सात बजे दंपति काम से घर लौटे। उन्हें घर में बेटी नहीं मिली। आसपास पूछने पर पता चला कि उनकी बेटी पास की तीन साल की बच्ची के साथ मंदिर गई थी। छोटी लड़की तो अपने घर लौट आई, लेकिन संगीता की बेटी नहीं आई।

इस बाबत बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। रातभर पुलिस ने बच्ची के परिजनों संग मिलकर बच्ची की खोजबीन की, लेकिन सोमवार सुबह करीब दस बजे दादा बुड्ढे का मंदिर, बूढ़पुर के तालाब में बच्ची की लाश पाई गई। यौन उत्पीड़न की आंशका को देखते हुए पुलिस शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड के जरिए करवाने की बात कह रही है।

नवजात का शव लेकर घूम रहा था कुत्ता

वहीं, दिल्ली के अमन विहार इलाके में पार्क से एक नवजात बच्चे का शव बरामद हुआ। नवजात के शव को कुत्ता पार्क में अपने जबड़े में दबाकर ले जा रहा था, जिसे देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मान रही है किसी ने जन्म के बाद नवजात को इस पार्क में फेंक दिया होगा। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस पार्क के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

5379487