Logo
Delhi Rape News: दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने पिस्टल के दम पर पहले तो नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे 5वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया।

Delhi Rape News: दिल्ली से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला पश्चिमी दिल्ली के द्वारका नॉर्थ थाना क्षेत्र का है। जहां आरोपी ने सारी हदें पार कर दी। आरोपी ने पहले तो नाबालिग से पिस्टल के दम पर रेप किया और फिर उसे 5वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। गनीमत रही की लड़की अभी तक जिंदा और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और पड़ताल में जुट गई है।

कबाड़ी का काम करता है पिता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग बच्ची के पिता ने बताया कि वह कबाड़ी का काम करता है। वह अपनी पत्नी और अपने 4 बच्चों के साथ द्वारका के नॉर्थ थाना इलाके में रहते हैं। यह घटना तब घटित हुई, जब वह घर से बाहर गए हुए थे। जब वह वापस अपने घर लौटे, तो उन्हें इस घटना के बारे में पता चला, उस समय उसकी बेटी अस्पताल में भर्ती थी। घायल बेटी ने उन्हें बताया कि यह घटना कैसे हुई। पिता ने बेटी के हवाले से जवाब देते हुए मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बेटी रविवार शाम को घर से बाहर थी।

बेटी ने बताई कैसे हुआ हादसा

इस दौरान एक लड़का आया और उसकी बेटी के पिस्टल दिखाते हुए उसे पांचवीं मंजिल पर ले गया। लड़के ने पिस्टल के दम पर लड़की के साथ घिनौना काम किया। इस दौरान जब बेटी चिल्लाने लगी, तो उसे 5वीं मंजिल पर से नीचे फेंक दिया। लोगों ने नाबालिग को घायल अवस्था में देखा और उसे अस्पताल लेकर गए। फिलहाल उसकी बेटी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Riots 2020: उमर खालिद की जमानत याचिका पर HC में हुई सुनवाई, पुलिस को किया नोटिस जारी

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में फिर दिखा 'Spider Man': सड़कों पर स्पाइडर मैन का करतब, स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठा दिखाई स्टंटबाजी

5379487