Logo
दिल्ली के सुभाष प्लेस में पिता के सामने बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Crime News: उत्तर पश्चिमी जिले के सुभाष प्लेस इलाके में एक युवक की पिता के सामने ही हत्या का मामला सामने आया है। मृतक का नाम 35 वर्षीय विक्रम बताया गया है। इस घटना के बाद लोगों ने थाने पहुंच पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया। पुलिस का दावा है कि केस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पिता के सामने बेटे की हत्या

पुलिस के अनुसार, 57 वर्षीय रामजी लाल शकूरपुर के ब्लॉक में परिवार के साथ रहते हैं। उनका कुकर व गैस चूल्हे रिपेयरिंग का काम है। शनिवार को पड़ोसी लोकेश गुप्ता के बेटों बिट्टू और प्रियांशु से उनके बेटे महेश का झगड़ा हो गया था। यह पता चलने पर वह रविवार रात लोकेश गुप्ता से बात करने उनकी परचून की दुकान पर गए थे।

आरोप है कि वहां लोकेश गुप्ता ने उनके साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया। उसी बीच रामजी लाल के बेटे महेश और विक्रम झगड़े की बात सुन वहां पहुंच गए। रामजी लाल का आरोप है लोकेश गुप्ता का बेटा हर्ष सरिया लेकर आया और उसके दोनों बेटों पर हमला कर दिया। लोकेश ने अपने दो और बेटों विजय व प्रियांशु को भी बुला लिया। इस दौरान विजय ने रामजी लाल के बेटे विक्रम को पीछे से पकड़ लिया और हर्ष ने उसके सिर पर सरिया से ताबड़तोड़ वार कर दिए। प्रियांशु ने भी नुकीली चीज से विक्रम की गर्दन पर वार किया। विक्रम को भगवान महावीर हॉस्पिटल ले जाया गया। इस बीच घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई।

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

इलाज के दौरान विक्रम ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इस घटना से गुस्साए आसपास के लोगों ने थाने के बाहर पहुंच नारेबाजी की। पुलिस ने सभी को समझा बुझाकर घर भेजा। सोमवार को पुलिस ने हत्या के आरोप में लोकेश गुप्ता और उसके दो बेटों हर्ष और प्रियांशु को अरेस्ट कर लिया। मृतक युवक रामजी लाल का बड़ा बेटा था। वह पीतमपुरा में कहीं प्राइवेट जॉब करता था। विक्रम के परिवार में उनकी पत्नी चंदा और आठ साल का बेटा व छह साल की बेटी है।

5379487