Logo
अपराध शाखा की उत्तरी रेंज टीम 2 ने भलस्वा डेयरी थाना इलाके के एक मर्डर केस में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी रिजवान उर्फ मोहम्मद अकबर (19) इलाके की ही जेजे कॉलोनी का रहने वाला है।  वारदात के बाद वह गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था

Delhi Crime News: अपराध शाखा की उत्तरी रेंज टीम 2 ने भलस्वा डेयरी थाना इलाके के एक मर्डर केस में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी रिजवान उर्फ मोहम्मद अकबर (19) इलाके की ही जेजे कॉलोनी का रहने वाला है।  वारदात के बाद वह गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था।

पुलिस के अनुसार, पिछले सा 25/26 अक्टूबर की मध्य रात्रि रिजवान, अजय, इस्तेकार और गौतम का अजरूद्दीन उर्फ मोनू के साथ किसी मुद्दे पर विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपियों ने अजरूद्दीन को डंडों से पीटा और उस पर बर्फ वाले सूए से वार कर दिये थे। इसके बाद वह फरार हो गए थे। घायल शख्स ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। हाल में एएसआई प्रवीन को सूचना मिली कि रिजवान भलस्वा डेयरी के क्षेत्र में आने वाला है। आरोपी को पकड़ने के लिए डीसीपी संजय भाटिया के नेतृत्व वाली टीम ने क्षेत्र में जाल बिछाया गया और आरोपी रिजवान को सफलतापूर्वक पकड़ लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि इन्होंने अजरुद्दीन मोनू को बंधक बना लिया था। उसके परिवार से 30 हजार रुपये की मांग भी हुई थी। परिवार ने पैसे देने से इनकार करने पर हत्या की गई थी। जांच के दौरान, स्थानीय पुलिस ने दो आरोपी व्यक्तियों अजय और इस्तेकार को गिरफ्तार किया गया था। एक आरोपी गौतम को अपराध शाखा ने इसी साल 2 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। 

ये भी पढ़ेंयुवक ने पंखे से लटक की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

CH Govt hbm ad
5379487