Logo
Delhi Crime News: दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दिन दहाड़े एक सब्जी वाले को लूटा गया। इसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है।

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में क्राइम का स्तर कहां पहुंच चुका है, इस खबर से आपको इसका अंदाजा हो जाएगा। दिल्ली में आलम ये है कि किसी को दिन दहाड़े लूटा जाने लगा है। अपराधी को ना ही तो लोगों का डर है और ना ही पुलिस का डर है, तभी तो सरेआम किसी सब्जी वाले को लूटने की हिम्मत दिखा दी। यह मामला दिल्ली के भजनपुरा इलाके से सामने आया है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर देशभर से लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

अपराधी ने कैसे दिया घटना को अंजाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक गरीब सब्जी वाले को लूटने के लिए 2 आरोपी पहुंचे थे। एक आरोपी सब्जी के ठेले के पास पहुंचा और इधर-उधर लोगों को देखकर पीछे से लड़के का गला दबा दिया। तभी दूसरा युवक सब्जी वाले का जेब टटोला और जो भी मिला सब कुछ लूटकर दोनों वहां से गोल हो गए। सब्जी वाला यह देख हक्का-बक्का रह गया। 34 सेकेंड के इस वीडियो में 2 अपराधी सब्जी वाले को लूटते दिख रहे हैं। पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा कि यह घटना 21 जुलाई की है। पीड़ित ने मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, जिसके कारण एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

अभी तक नहीं हुआ है FIR दर्ज

इस वायरल वीडियो से दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था का पोल खोल दिया है। राजधानी में एक गरीब इंसान को लूटा जा रहा है, जो दिन भर सब्जी बेचकर मुश्किल से 500-1000 रुपये कमा पा रहा होगा, लेकिन अपराधियों ने सब्जी वाले तक को नहीं छोड़ा। पुलिस को भी इंतजार है कि पीड़ित मामले में शिकायत दर्ज कराए, ताकि पुलिस जांच-पड़ताल कर आरोपी को गिरफ्तार कर सके।

ये भी पढ़ें:-  हीरो बनना पड़ा भारी: पुलिस ने लगा दी स्पाइडर मैन की वाट, लिया सख्त एक्शन

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में नाबालिग से दुष्कर्म: पिस्टल दिखाकर किया घिनौना काम, चिल्लाने लगी तो 5वीं मंजिल से फेंका

5379487