Logo
दिल्ली के वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया से डबल मर्डर का मामला सामने आया है। इलाके में हत्या के इरादे से आए तीन लोगों में से दो की मौके पर मौजूद लोगों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी।

Delhi Double Murder: नॉर्थ वेस्ट जिले में लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ती जा रही है। अब दिल्ली के वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया से डबल मर्डर का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, इलाके में हत्या के इरादे से तीन लोगों आए थे। जिनमें से दो की मौके पर मौजूद लोगों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दो लोगों की चाकू गोद कर हत्या

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में दो लोगों की हत्या की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि इस डबल मर्डर के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आई है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि तीन लोग अनुज उर्फ इल्ला की हत्या करने के लिए आए थे, लेकिन मौके पर मौजूद इल्ला के लोगों ने हमला करने आए तीन में से दो लोगों पर हमला कर दिया और चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना अशोक विहार पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में बढ़ रहा क्राइम

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। बीते दिन शालीमार बाग थाना इलाके में आधी रात ताबड़तोड़ फायरिंग होने की सूचना मिली। इस फायरिंग में चार लोग घायल हुए। जानकारी के अनुसार, शालीमार गांव की झुग्गियों में देर रात फायरिंग हुई थी। इस गोलीबारी में चार लोग जख्मी हुए हैं, जिनमें एक नाबालिग लड़की भी शामिल थी।

शालीमार बाग में घर के अंदर मिली मां और बेटे की लाश

शालीमार बाग इलाके में ही बीते दिनों घर के अंदर मां बेटे की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। पीएम रिपोर्ट से मौत के कारणों का खुलासा होगा। मृतकों की पहचान संतोष (73) व किशन (42) के तौर पर हुई।

5379487