Logo
Delhi Encounter: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

Delhi Encounter: दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, ये मुठभेड़ दिल्ली के झड़ौदा गांव में हुई। पुलिस और बदमाशों के बीच इस मुठभेड़ में पांच राउंड फायरिंग हुई है।

प्रॉपर्टी डीलर से मांगी थी एक करोड़ की रंगदारी

बदमाशों ने बीते दिनों ही द्वारका के मोहन गार्डन में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में फायरिंग की थी। प्रॉपर्टी डीलर से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

पुलिस के मुताबिक, दोनों बदमाशों के नाम वीरपाल और अंकित हैं। दोनों हरियाणा के रोहतक के रहने वाले हैं। पुलिस को इनपुट मिला था। इसके बाद पुलिस ने ट्रैप लगाया और दोनों को घेर लिया, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इस मुठभेड़ में पांच राउंड फायरिंग हुई। इसके बाद दोनों को दबोच लिया गया।

काला जठेड़ी गैंग के शूटर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग से जुड़े दो शूटरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पिस्टल और कारतूस बरामद हुए। दोनों बदमाश अलग-अलग कई केस में वांछित थे। बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब पुलिस और काला जठेड़ी गैंग के बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इससे पहले भी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कई बदमाशों को दबोचा है।

दिल्ली में शूटआउट के बाद दबोचा

वहीं, इससे पहले कापसहेड़ा छावला रोड एरिया में 30 अप्रैल को भी पुलिस ने काला जठेड़ी-रोहित मोई-अनिल छिप्पी गैंग से जुड़े तीन शूटरों को गिरफ्तार किया था। शूटआउट के दौरान गुरप्रीत और राहुल ने पुलिस के ऊपर चार राउंड फायरिंग की। इनमें एक गोली पुलिस कर्मी की बुलेट प्रूफ जैकेट पर भी लगी। इसके जवाब में पुलिस ने पांच राउंड फायरिंग की, जिसमें एक गोली पैर में लगने से गुरप्रीत घायल हो गया था।

5379487