Logo
Delhi Fire: दिल्ली के जौनपुर में टेंट के कई गोदामों में भीषण आग लगी है। आग की चपेट में पास की पार्किंग में खड़ी 4 कारें भी आ गई हैं।

Delhi Fire: दिल्ली के जौनपुर इलाके में कई टेंट के गोदामों में अचानक भीषण आग लगी गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते गोदाम के साथ कार पार्किंग को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने के आसमान में काला धुआं और आग की लपटें काफी दूर से भी देखी जा सकती है। आग की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, आज मंगलवार को सुबह-सुबह अचानक जौनपुर इलाके में टेंट के गोदाम में आग लग गई। कुछ ही समय में आग तेजी से अन्य और गोदामों में फैल गई। इस तरह चार टेंट गोदाम और साथ में कार पार्किंग आग की चपेट में आ गई। टेंट गोदाम में रखा सामान जलकर खाक हो गया और पार्किंग में खड़ी चार कारें भी जल गई।

चार टेंट गोदामों में लगी भीषण आग

दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, दिल्ली के जौनपुर इलाके में टेंट गोदाम में आग लगने की सूचना आज मंगलवार सुबह-सुबह प्राप्त हुई। आग की सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की 10 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है।

पार्किंग में खड़ी 4 कारें भी जलकर खाक

डीएफएस के मुताबिक, आग चार गोदामों में लगी है और गोदाम में रखा टेंट का सामान जलकर खाक हो गया। इसके साथ ही पास में पार्किंग में खड़ी 4 कारें भी आग की चपेट में आने से जल गई। हालांकि, अभी किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। इसके अलावा आग लगने के कारणों का भी पता नहीं लगा है। आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487