Logo
Delhi Firing News: दिल्ली में कल शाम एक कार शोरूम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, इसके बाद आज सुबह भी एक मिठाई की दुकान पर गोलियां बरसाई गई है।

Delhi Firing News: दिल्ली में बदमाशों के हौंसले काफी बुलंद हो गए हैं। बीती रात नारायणा स्थित एक कार शोरूम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई। इस दौरान 25 राउंड से अधिक फायरिंग की गई। इससे पहले भी शोरूम मालिक को मिस्ड कॉल और मैसेज मिले थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी ही थी कि आज सुबह ऐसी ही एक और घटना हो गई। दिल्ली के नांगलोई गैंग में भी आज सुबह एक मिठाई की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। गनीमत रही कि दोनों ही घटना में किसी को गोली नहीं लगी है।

प्रोटेक्शन रकम की मांग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का मानना है कि दोनों घटना का एक दूसरे से ताल्लुकात जरूर है। पुलिस को लग रहा है कि दोनों ही हमले के पीछे एक ही गैंग जिम्मेदार है। मिठाई की दुकान पर फायरिंग करने के बाद हमलावरों ने एक पर्चा फेंककर फरार हो गए। उस पर्चे में लिखा था 'भाऊ गैंग सिंस 2020'। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस पर्चे में प्रोटेक्शन रकम की मांग की गई है। हालांकि पुलिस की ओर से इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

3 बाइक पर सवार होकर आए हमलावर

बताया जा रहा है कि कल शाम करीब साढ़े सात बजे 3 बाइक पर सवार होकर हमलावर आए और कार शोरूम पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। यह घटना नारायणा के लोहा मंडी से रिंग रोड की ओर आ रही सड़क के किनारे स्थित कार शोरूम की है। शोरूम में उपस्थित सभी लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। इस घटना में किसी को भी गोली नहीं लगी। बदमाश के भागने के बाद तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

रोशन हलवाई की दुकान पर फायरिंग

पुलिस कार शोरूम की घटना को लेकर जांच करने में लगी ही थी कि आज सुबह नांगलोई में भी वैसी ही घटना घटित हो गई। यह हमला पंजाबी बस्ती मार्केट स्थित मिठाई दुकान पर की गई, यह दुकान रोशन हलवाई की बताई जा रही है। हालांकि इस घटना में भी किसी को गोली नहीं लगी है। पुलिस का कहना है कि रंगदारी मांगने के लिए बदमाश यह तरीका अपना रहा है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना: एक ही परिवार के 5 शख्स ने की आत्महत्या, पिता ने 4 बेटियों के साथ खाया जहर

5379487