Logo
आदर्श नगर के क्लब रोड पर एक व्यक्ति पैदल गुजर रहा होता है। अचानक गलाघोंटू गैंग के बदमाश उस पर धावा बोल देते हैं। नीचे वीडियो में देखिये इसके बाद आगे क्या होता है...

अगर आप दिल्ली में रहते हैं, तो आपको गलाघोंटू गैंग से बचकर रहना चाहिए। अगर जरा भी लापरवाही की, तो आप दिनदहाड़े भी लूट की वारदात का शिकार हो सकते हैं। इस गैंग की ताजा वारदात आदर्श नगर से सामने आई है। इसका वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आप न केवल खुद सतर्क होंगे बल्कि अपने परिजनों और दोस्तों को भी सचेत रहने के लिए कहेंगे। चलिये बताते हैं कि यह गैंग किस तरह से वारदात को अंजाम देता है।

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि आदर्श नगर के क्लब रोड पर एक व्यक्ति पैदल गुजर रहा होता है। अचानक तीन लोग उसे दबोच लेते हैं। शुरु में लगता है, जैसे वो उसके दोस्त होंगे, लेकिन दूसरे पल उनके हाथ में चाकू नजर आता है। यही नहीं, लुटेरे उस शख्स को पकड़कर उसकी जेबें खंगालने लगते हैं। करीब 30 सेकंड के इस वीडियो में यह भी नजर आता है कि सड़क पर ट्रैफिक है, लेकिन इन लुटेरों को न तो लोगों की और न ही पुलिस का खौफ है। चंद सेकंड बाद ये आरोपी पलभर में गायब हो जाते हैं। चूंकि वारदात के समय इन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था, लिहाजा इन्हें पकड़ना भी आसान नहीं होग। बहरहाल, दिल्ली पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

आरोपियों की उम्र 25 से 30 साल के बीच

पुलिस का कहना है कि फुटेज देखकर पता चलता है कि आरोपियों की उम्र 25 से 30 साल के बीच होगी। साथ ही यह भी पता चल रहा है कि तीन बदमाशों में से एक बदमाश ने महिला के कपड़े पहन रखे थे। पीड़ित से बात करके यह भी जानने का प्रयास किया जाएगा कि उनकी बोलचाल की भाषा के हिसाब से उसके बारे में सुराग लग सके। साथ ही, सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

पहले भी ऐसी कई वारदात हो चुकी

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि गलाघोंटू गैंग की पहले भी कई वारदात सामने आ चुकी हैं। जनवरी में द्वारका में ऐसे ही गैंग ने बुजुर्ग महिला को शिकार बनाकर उसका मोबाइल, नकदी और जरूरी सामान लूट लिया था। इसके अलावा, चाणक्यपुरी में भी एक शख्स को इसी तरह लूटा गया था। हालांकि अभी तक यह गैंग पुलिस की गिरफ्त से दूर है। ऐसे में इस गैंग को लेकर लोगों को खास सतर्कता बरतनी चाहिए।

5379487