Logo
जीटीबी अस्पताल में एक मरीज की वार्ड के भीतर गोली मारकर हत्या मामले में सियासी पारा बढ़ गया है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल पर हमला बोला है।

Delhi GTB Hospital Firing Case: शाहदरा जिले के दिलशाद गार्डन स्थित गुरु तेग बहादुर अस्पताल (GTB Hospital) में रविवार शाम यानी 7 जुलाई को एक मरीज की वार्ड के भीतर गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गया। अब इस मामले को लेकर सियासत शुरू हो गई है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर एलजी पर निशाना साधा है।

सौरभ भारद्वाज ने एलजी पर साधा निशाना

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एलजी विनय सक्सेना ने दिल्ली की कानून व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। तिहाड़ जेल में पुलिस वालों के सामने चाकू गोदकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। अब अस्पताल में घुसकर सबके सामने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उन्होंने कहा कि अपराधियों में पुलिस का डर खत्म हो गया है, क्योंकि उन्हें मालूम है कि दिल्ली पुलिस का पूरा ध्यान राजनीतिक मामलों के अंदर लगा हुआ है। LG साहब, के आने के बाद पिछले दो साल में दिल्ली की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। अपराधियों में कानून का खौफ खत्म हो गया है। दिनदहाड़े अस्पताल में घुस के गोलियां चल रही हैं। लोगों का पुलिस पर से विश्वास खत्म हो रहा है। इसके लिए जरूरी है कि एलजी हर दिन एक थाने में जाएं और सरप्राइज चेकिंग करें।

दिल्ली को बर्बाद न करो मोदी जी- संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा कि BJP ने दिल्ली को बर्बाद करने का संकल्प ले लिया है। देश की राजधानी में कहीं गैंगवार हो रहा है कहीं बलात्कार और नृशंस हत्या, अब तो अस्पताल भी सुरक्षित नहीं हैं। GTB में रियाजुद्दीन की हत्या मोदी के कानून व्यवस्था की कलई खोलता है। आप से नफरत के चक्कर में दिल्ली को बर्बाद न करो मोदी जी।

बता दें कि दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के वार्ड नंबर 24 में खजूरी निवासी 32 वर्षीय रियाजुद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह पेट में इंफेक्शन का इलाज कराने के लिए कुछ समय से अस्पताल में भर्ती था। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने आरोपी की तलाश में जुटी है। अस्पताल और आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

5379487