Logo
दिल्ली में अभी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। मौसम विभाग ने दिल्ली में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है। वहीं, हरियाणा में भी मौसम खुशनुमा बना रहेगा।

Delhi Haryana Weather Update: राजधानी दिल्ली में अभी मानसून एक्टिव रहेगा। दिल्ली में मौसम का मिजाज बदला है। दिल्ली में बुधवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहने के साथ ही कई इलाकों में बारिश भी दर्ज की गई। जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। वहीं, आज गुरुवार को भी दिल्ली में मौसम सुहावना बना रहेगा और हल्की से मध्यम बारिश भी देखने को मिलेगी। मौसम विभाग ने दिल्ली में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है। वहीं, हरियाणा में भी मौसम खुशनुमा बना हुआ है। प्रदेश में बुधवार को कई जिलों में जमकर बारिश तो कुछ में हल्की बारिश दर्ज की गई।

दिल्ली का मौसम

मौसम विभाग के अनुमान के तहत बुधवार को दिल्ली में कई क्षेत्रों में हल्की बारिश दर्ज हुई। मौसम विभाग ने इसको लेकर येलो अलर्ट जारी हुआ था। हालांकि, आज गुरुवार को सुबह से मौसम का मूड बदला हुआ नजर आ रहा है और सूरज की तपिश से पारा भी चढ़ गया, जिससे सुबह के समय गर्मी और उमस लोगों को परेशान कर रही है, लेकिन दोपहर होते होते मौसम का मिजाज बदलेगा और कई क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

आईएमडी के मुताबिक, दिल्ली में अधिकतम तापमान बढ़कर 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है। आईएमडी ने गुरुवार और शुक्रवार को बारिश की संभावना के मद्देनजर एक बार फिर येलो अलर्ट जारी किया है।

हरियाणा का मौसम

वहीं, हरियाणा के मौसम की बात करें तो आज प्रदेश में कई हिस्सों में बारिश देखने को मिलेगी। मौसम विभाग ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है। प्रदेश में बारिश होने से तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है। जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलेगी।

मौसम विभाग के मुताबिक, मानसून की सक्रियता 8 सितंबर से कम हो सकती है। ऐसे में अगले तीन दिनों तक प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

CH Govt hbm ad
5379487