Logo
Delhi High Court Issues Notice to ED: दिल्ली हाईकोर्ट ने आबकारी नीति मनी लॉन्ड्रिंग मामले में AAP सांसद संजय सिंह की नियमित जमानत याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को नोटिस जारी किया।

Delhi High Court Issues Notice to ED: दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले मामले में जेल में बंद AAP सांसद संजय सिंह की नियमित जमानत याचिका पर हाईकोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। बता दें कि संजय सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई की अगली तारीख 29 जनवरी 2024  है।  

बता दें कि हाल ही में ट्रायल कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद जमानत के लिए बीते दिनों संजय सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद अब हाई कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशायल को नोटिस जारी किया है।

गौरलब है कि पीछले तीन महीने से संजय सिंह जेल में बंद हैं। पिछले साल 4 अक्टूबर को प्रवर्तन निदेशालय ने संजय सिंह को गिरफ्तार किया था। आप सांसद ने जमानत याचिका खारिज करने के निचली अदालत के 22 दिसंबर 2023 के आदेश को चुनौती दी है। निचली अदालत ने कहा था कि उनके खिलाफ मामला वास्तविक है। हालांकि अब मामले में 29 जनवरी को सुनवाई होनी है। अब देखना होगा की सुनवाई में संजय सिंह को बेल मिलती है या जेल में रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- Satyendra Jain की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई

5379487