Logo
दिल्ली में सोमवार की रात एक फाइव स्टार होटल की छत गिर गई। इस हादसे में एक कपल घायल हो गया। घायल कपल पंजाब का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।

Hyatt Hotel Roof Collapse: राजधानी दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट की छत गिरने के बाद एक फाइव स्टार होटल की छत गिरने का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में एक फाइव स्टार होटल की छत गिर गई। इस हादसे में एक कपल घायल हो गया। इसकी जानकारी मंगलवार को पुलिस ने दी है। वहीं होटल प्रबंधन की ओर से इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना आर के पुरम इलाके के हयात होटल की है। यहां करीब आठ बजे कपल होटल के फ्लोर पर स्थित 'पूल के पास खड़ा था, तभी छत का एक हिस्सा ढहकर उनके ऊपर गिर गया, जिससे उनके सिर में मामूली चोट आई है। अधिकारियों का कहना है कि घायलों ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। कहा जा रहा है कि कपल को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वहीं पुलिस का ये भी कहा है कि कपल की ओर से अभी कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। जैसे ही शिकायत मिलती है। उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। यह कपल पंजाब का रहने वाला है। 

दिल्ली पुलिस ने जारी किया बयान
दिल्ली पुलिस का कहना है कि उन्हें रात 8.56 बजे आरके पुरम पुलिस स्टेशन में फाइव स्टार होटल की छत गिरने और वहां ठहरे हुए कपल के घायल होने के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली थी। लुधियाना के सिविल लाइंस निवासी अमित जैन और उनकी पत्नी रेवा जैन को वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। वहीं एक अधिकारी ने बताया कि अमित को सिर में चोटें आई हैं जबकि उनकी पत्नी को कुछ मामूली चोटें आई हैं। अभी उनकी ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। 

एयरपोर्ट की छत गिरने से हुई थी कैब चालक की मौत 

बता दें कि इससे पहले राजधानी दिल्ली में 28 जून को आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर छत गिर गई थी। इस हादसे में एक कैब ड्राइवर की मौत हो गई थी। वहीं आठ लोग घायल हो गए थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

5379487