Logo
Delhi IGI Airport: दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर एक बुजुर्ग को अटैक आ गया। तभी मौके पर उपस्थित एक महिला बुजुर्ग के लिए फरिश्ता बनीं और सीपीआर देकर उसकी जान बचा ली।

Delhi IGI Airport: दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर एक महिला एक बुजुर्ग के लिए फरिश्ता बन गई। यह घटना 17 जुलाई की है, जब आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर एक बुजुर्ग को हार्ट अटैक आ गया। मौके पर मौजूद सभी लोग घबराने लगे। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि अब क्या किया जाए। तभी एक महिला जो पेशे से डॉक्टर है, उन्होंने बुजुर्ग को फौरन पीसीआर दी और उसकी जान बचा ली। मौके पर उपस्थित सभी लोग महिला की तारीफ करने लगे।

60 साल के बुजुर्ग की बचाई जान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 के फूड कोर्ट में एक बुजुर्ग को दिल का दौड़ा पड़ा और वह नीचे जमीन पर गिर गया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर क्या हुआ है। तभी एक महिला डॉक्टर आई और बुजुर्ग को सीपीआर देने लगी। शुरुआत में तो बुजुर्ग की स्थिति में कुछ सुधार नहीं दिख रहा था, लेकिन लगातार 5 मिनट तक सीपीआर देने के बाद बुजुर्ग होश में आ गया। वह बुजुर्ग करीब 60 साल का थी, जिसकी एक महिला ने जान बचा ली।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली एयरपोर्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक्स सोशल मीडिया हैंडल पर @Gharkalesh नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग महिला डॉक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर महिला डॉक्टर को फरिश्ता बता रहे हैं। वहीं, यूजर डॉक्टरों को सैल्यूट भी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:- कैंसर की नकली दवा बेचकर ठगी, कुल 9 ब्रांड्स की नकली दवाइयां जब्त

ये भी पढ़ें:- Delhi Weather: आज राजधानी में होगी बारिश, तापमान में आएगी गिरावट, जानें मौसम का हाल

5379487