Logo
Manish Sisodia News: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत को फिर से बढ़ा दिया है। 

Manish Sisodia Judicial Custody Extended: दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत नहीं मिल रही है। दरअसल, आज बुधवार को भी दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने कथित आबकारी घोटाले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग केस में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 25 जुलाई तक बढ़ा दी है। सिसोदिया को न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने पर आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया था। विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा ने उनकी हिरासत अवधि बढ़ाने का आदेश दिया।

इससे पहले भी नहीं मिली थी जमानत 

बता दें कि इससे पहले 21 मई को दिल्ली हाई कोर्ट ने कथित शराब नीति घोटाले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जमानत देने से इनकार कर दिया था। जस्टिस स्वर्ण कांता शर्मा ने सीबीआई और ईडी द्वारा दर्ज मामलों में सिसोदिया की दूसरी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा था कि उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को नष्ट करने में भी अपनी भूमिका निभाई। जस्टिस स्वर्णकांता ने कहा कि मनीष सिसोदिया दो मोबाइल फोन पेश नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें:- सीबीआई के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे अरविंद केजरीवाल

कई लोगों की हुई है गिरफ्तारी 

गौरतलब है कि दिल्ली शराब नीति मामले में राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी न्यायिक हिरासत में बंद हैं। उन्हें पिछले महीने जमानत भी मिल गई थी। हालांकि, फिर दिल्ली हाईकोर्ट ने उनकी जमानत पर रोक लगा दी। शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी के कई नेताओं की गिरफ्तारियां हुई हैं। शराब घोटाला मामले में आप नेताओं समेत कई को अदालत से राहत नहीं मिल रही है। लगातार याचिका खारिज हो रही है। 

5379487