Logo
Arvind Kejriwal Voting: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने परिवार से साथ मतदान किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे तानाशाही के खिलाफ मतदान करें।

Delhi Lok Sabha Elections Voting: लोकसभा चुनाव के छठे चरण का आज 25 मई को मतदान हो रहा है। ऐसे में दिल्ली की सभी सात सीटों पर वोटिंग जारी है। दोपहर 11 बजे तक 21.56 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अपने परिवार के साथ सिविल लाइन्स क्षेत्र स्थित मतदान बूथ पहुंचकर वोट डाला। इस दौरान उनके साथ उनके परिवार से सदस्य भी मौजूद रहे। सीएम ने सभी मतदाताओं से अपील की कि तानाशाही बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ वोट डालने जरूर जाएं।

सीएम ने परिवार के साथ किया मतदान 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को परिवार सहित सिविल लाइन्स क्षेत्र स्थित पोलिंग बूथ पहुंचकर मतदान किया। इस दौरान सीएम के साथ उनकी पत्नी, सीएम के पापा और उनके बेटे और बेटी भी साथ में थीं। वोट डालने के बाद सीएम ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि तानाशाही, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ लोग बड़ी संख्या में मतदान कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इन मुद्दों के खिलाफ वोट करने के लिए भीषण गर्मी के बावजूद मतदान केंद्रों पर पहुंचें।

वोट डालने के बाद सीएम ने अपने परिवार के साथ की फोटो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर साझा करते हुए लिखा कि मैंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला। मेरी माता जी की तबियत बहुत खराब है। वो नहीं जा पाईं। मैंने तानाशाही, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ वोट डाला। आप भी वोट डालने जरूर जाएं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी, 11 बजे तक 21.69 प्रतिशत हुआ मतदान

सीएम ने लोगों से मतदान करने की अपील की

इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने मतदाताओं से अपील करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं सभी मतदाता भाइयों और बहनों से अपील करता हूं कि वोट जरूर डालकर आएं। अपने परिवार, सगे-संबंधियों और मित्रों से भी वोट करने के लिए कहें। लोकतंत्र के इस महापर्व में आपका एक-एक वोट तानाशाही सोच के खिलाफ भारत के लोकतंत्र और संविधान को मजबूत करने के लिए होगा। मतदान केंद्र पर जाइए और अपने वोट से बता दीजिए कि भारत में जनतंत्र है और जनतंत्र ही रहेगा।

5379487