Logo
दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। दिल्ली मेट्रो में एक युवती ने युवक को तीखी बहस के बाद जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

Delhi Metro Fight: राष्ट्रीय राजधानी की लाइफ लाइन कहे जाने वाली दिल्ली मेट्रो हमेशा चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो से आए दिन कभी लड़ाई तो कभी नाच गाने की वीडियो सामने आती रहती है। एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा रहा है। इस बार एक लड़की और युवक के बीच सीट को लेकर बहस हो रही है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

दिल्ली मेट्रो में लड़ाई

दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की और युवक के बीच जोरदार बहस हो रही है। देखते ही देखते लड़की युवक को एक थप्पड़ जड़ देते ही। इसके बाद युवक भी गुस्से में उठता है, लेकिन उस अन्य यात्री रोकते हैं। जानकारी के अनुसार, युवती अपनी मां के साथ सफर कर रही थी। इस दौरान सामान रखने को लेकर युवती और युवक के बीच बहस हो जाती है।

वीडियो में युवती आगे कहते हुए सुना जा सकता है कि सा*** तेरे जैसे ना पीटते हैं। वहीं, युवक जवाब देते हुए कहता है कि महिला का सम्मान कर रहा हूं। इसके बाद युवती बोलती है, 'थप्पड़ तो खा ही लिया तूने, तेरे मुंह पर थप्पड़ मारकर शांति मिल गई मुझे।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली मेट्रो में लड़ाई का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में अब ये रोज का हो गया है। एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में अब तो ये रोज की बात हो गई है, कोई न कोई हमेशा लड़ता ही रहता है।

5379487