Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के मुंडका से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपनी ही बच्ची का गला काट दिया है।

Delhi Crime News: मुंडका इलाके में एक महिला ने अपनी ही नौ दिन की नवजात बेटी का गला काट दिया। महिला के पति ने ही पुलिस को इस वारदात की सूचना दी। मामले में आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया गया है। महिला ने पूछताछ में बताया कि वह बेटी नहीं चाहती थी। हैरानी की बात यह है कि महिला का पहले से एक बेटा भी है। वह दूसरा भी बेटा ही चाहती थी। डीसीपी जिम्मी चिरम के अनुसार 25 जुलाई को बाबा हरिदास कॉलोनी निवासी गोविंदा ने मुंडका थाने पहुंच इस मामले की सूचना दी।

जानें क्या है पूरा मामला

उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी ने नौ दिन की उसकी बेटी का गला काट दिया है। यह पता चलते ही पुलिस शिव मंदिर वाली गली, बाबा हरिदास कॉलोनी टिकरी पहुंची। मकान की दूसरी मंजिल के एक कमरे में बच्ची मृत हालत में मिली। वहीं, दूसरे कमरे में 22 वर्षीय आरोपी महिला भी मौजूद थी। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। घटनास्थल पर क्राइम और फॉरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर जांच की है। अपराध में इस्तेमाल चाकू पुलिस ने बरामद कर लिया है।

जूता फैक्ट्री में काम करता है पति

पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी महिला का पति बहादुरगढ़ में जूता फैक्ट्री में काम करता है। आरोपी का एक दो साल का बेटा भी है। गोविंदा 2019 में अपने भाई अश्विनी और मां मालती के साथ दिल्ली आया था। सभी एक साथ ही रहते हैं। 

ये भी पढ़ें:- 40 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया SI, सीबीआई की पड़ी रेड, जानें कैसे खुली असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की पोल 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में बिल्डर ने नाबालिग को छत से फेंका: मुंह के बल सड़क पर गिरी, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

5379487