Logo
पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में पार्किंग विवाद को लेकर एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Delhi Murder: पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, कल्याणपुरी इलाके में गाड़ी पार्क करने को लेकर बुजुर्ग का अपने रिश्तेदार के साथ ही विवाद हुआ था। जिसको लेकर रिश्तेदारों ने बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या

पुलिस ने अनुसार, मृतक की पहचान खिचड़ीपुर निवासी 70 वर्षीय रमेश कुमार के रूप में हुई है। मृतक रमेश कल्याणपुरी थाना क्षेत्र के खिचड़ीपुर गली नंबर 8 में परिवार के साथ रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, मृतक के परिजनों के अपने ही रिश्तेदारों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

रिश्तेदारों पर लगा हत्या का आरोप

मृतक के परिजनों के अनुसार, रमेश के घर के बाहर पास में ही रहने वाला एक रिश्तेदार गाड़ी पार्क कर रहा था। जिसके बाद रमेश ने उन्हें गाड़ी खड़ी करने के लिए मना किया। रमेश ने उन्हें कहा कि जहां वह गाड़ी खड़ी कर रहे हैं वहां मैं बैठता हूं, तो गाड़ी कहीं और पार्क कर दो। इस बात से नाराज होकर ही उनका विवाद हो गया था।

आरोपी रिश्तेदार फरार

इसके बाद मोनू, विक्की, राजकुमार, मनोज और अन्य लोगों ने मिलकर रमेश पर हमला कर दिया। इन सब आरोपियों ने मिलकर बुजुर्ग की लात-घूंसे से खूब पिटाई कर दी, जिसमें गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद में उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

5379487