Logo
दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एक 16 साल के युवक की बड़े भाई के सामने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Delhi Murder: उत्तर पूर्वी जिले के जाफराबाद इलाके में एक कपड़ों की दुकान के बाहर 16 साल के किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को किशोर के बड़े भाई के सामने अंजाम दिया। दोनों भाई बाजार में खरीदारी करने पहुंचे थे। पुलिस का कहना है कि हमलावरों की धरपकड़ के लिए वेलकम और कबीर नगर क्षेत्र समेत कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

बड़े भाई के सामने युवक को मारी गोली

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। युवक को घायल स्थिति में तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामले दर्ज जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

इलाज के दौरान युवक की मौत

डीसीपी जॉय टिर्की के अनुसार, वारदात गुरुवार रात करीब 9:35 बजे जाफराबाद के मरकजी चौक के पास हुई। युवक की पीठ में गोली लगी थी। जिसके बाद युवक को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाके के दौरान उसकी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

डीसीपी ने आगे बताया कि कुछ लोग दो स्कूटरों पर सवार होकर बाजार में पहुंचे थे। दुकान के बाहर दोनों भाइयों और उनके दोस्त से वे झगड़ा करने लगे। उन्होंने तीनों युवकों को अपने साथ ले जाने की कोशिश की। युवकों ने इसका विरोध किया तो एक शख्स ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी। पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की पड़ताल कर रही है। अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी पीड़ितों के जानकार थे।

5379487