Logo
मृतक की पहचान भजनपुरा में गामरी निवासी 28 वर्षीय सुमित उर्फ ​​प्रेम चौधरी के रूप में हुई है। वह हत्या प्रयास मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया था।

उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बुधवार की रात को जिल संचालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक जिम चलाने के साथ ही टूर एंड ट्रैवल कंपनी भी चलाता था। शुरुआती जांच से पता चला है कि उसकी तीन चार लड़कों से मामूली कहासुनी हुई थी, जिसके बाद हमलावरों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। चाकू के हमले से बुरी तरह घायल जिम संचालक को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

भजनपुरा में गामरी निवासी 28 वर्षीय सुमित उर्फ ​​प्रेम चौधरी बुधवार की रात गामरी एक्सटेंशन में अपने परिचित के घर आया था। रात करीब साढ़े 11 बजे वह घर के बाहर खड़ा था, तब 3-4 लड़के आए, जिनसे उनकी कहासुनी हो गई। हमलावरों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

हमलावरों ने सुमित के चेहरे, गर्दन और छाती पर चाकू से 17 बार प्रहार किया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए। लोगों ने तुरंत वारदात की सूचना पुलिस को दी। हमले में बुरी तरह से घायल सुमित को जेपीसी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कुछ दिन पहले जेल से आया था बाहर

पुलिस का कहना है कि जिम संचालक सुमित कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था। उस पर हत्या प्रयास का केस दर्ज है। पुलिस का कहना है कि यह हत्या पुरानी रंजिश के चलते तो नहीं हुई है, इस एंगल पर भी जांच की जा रही है। बहरहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज शाम तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487