Logo
Delhi Murder: दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने 50 हजार की उधारी ना चुकानी पड़े, इसलिए शख्स की हत्या कर दी।

Delhi Murder: दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक शख्स की चाकू घोंपकर हत्या इसलिए कर दी गई ताकि उधारी ना चुकानी पड़े। घटना में आरोपी समेत कुल तीन लोग घायल हुए थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी की पहचान 34 वर्षीय श्रीनिवासन उर्फ चीनी के रूप में हुई है। इसने मृतक से 50 हजार रुपये उधार लिए थे।

शख्स की चाकू मार कर हत्या

पुलिस के मुताबिक, 19 अगस्त को गली नंबर 10, गोविंदपुरी में एक शख्स को चाकू मारने के संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी। घायल को अचेत हालत में एम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम 22 वर्षीय अलाउदीन पता चला। हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

आरोपी ने लिए थे 50 हजार रुपये उधार

सीन ऑफ क्राइम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए गए। इसके बाद आरोपी का पता चलने पर उसे पकड़ लिया। जांच में पता चला कि मृतक ने आरोपी को 50 हजार रुपये उधार दिए थे। वह रुपये वापस मांग रहा था। इसलिए वह अपने दो जानकारों आसिफ और आफताब के साथ आरोपी की दुकान पर गया था। रुपयों के पीछे हुई गर्मागर्मी के दौरान आरोपी ने तीनों के ऊपर चाकू से हमला कर दिया।

जवाबी कार्रवाई में उन तीनों ने भी आरोपी के ऊपर हमला किया। इस घटना में अलाउदीन की मौत हो गई, जबकि आरोपी समेत दो अन्य घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने इस केस में आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वह गोविंदपुरी एरिया में किराना की दुकान चलाता है। मर्डर और आर्म्स एक्ट के दो केस में आरोपी पहले भी शामिल रह चुका है।

5379487