Logo
दिल्ली पुलिस ने रोहिणी में हुए हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर तीन संदिग्धों को पकड़ा है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

Delhi Crime News: दिल्ली में क्राइम का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में हर दिन कई इलाकों से वारदात की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ताजा मामला सोमवार को रोहिणी सेक्टर 17 से सामने आया है। यहां सोमवार को एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने हत्या केस में तीन संदिग्धों को पकड़ा

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान 22 वर्षीय शक्ति के रूप में हुई है। वह रोहिणी सेक्टर 17 का रहने वाला था। पुलिस की शुरुआती जांच में पता आपसी रंजिश की बात भी सामने आ रही है। इसके चलते पुलिस ने तीन संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

इस संबंध में डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस को सोमवार रात यानी 15 जुलाई को चाकूबाजी के संबध में कॉल मिली थी। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पहुंची, जहां एक युवक घायल स्थिति में पड़ा मिला। युवक को तुरंत इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शुरुआती जांच में पुरानी रंजिश आई सामने

शुरुआती जांच में पर पता चला कि मृतक की आरोपियों के साथ दुश्मनी थी, जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले दर्ज आगे की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीती 11 जुलाई को भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था। जहां कुछ लड़कों ने एक युवक की चाकू से वार करके हत्या कर दी थी। मृतक जेल से जमानत पर बाहर था, उसके खिलाफ 2015 में एक हत्या के प्रयास का मामला दर्ज था।

5379487