Logo
दिल्ली के रानीबाग इलाके में जीजा ने अपने साले की हरकतों से परेशान होकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात की चश्मदीद उसकी बहन ने पुलिस को बताई सच्चाई।

Delhi Murder: रानीबाग इलाके में पत्नी के सामने ही साले का कत्ल करने वाले आरोपी को बाहरी जिले की पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार किया। आरोपी का नाम 24 वर्षीय प्रकाश पनेरु बताया गया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल चाकू और उसके खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं।

जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट

डीसीपी जिम्मी चिरम के अनुसार, 8 जून को सैनिक विहार एरिया में 25 वर्षीय अर्जुन नामक युवक पर चाकू से हमले की सूचना मिली थी। घायल को भगवान महावीर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के पेट पर चाकू से हमला किया गया था।

बहन के सामने भाई की हत्या

वारदात की चश्मदीद उसकी बहन ही थी। उसके बयान पर पुलिस ने रानीबाग थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया। मृतक की बहन ने पुलिस को बताया कि भाई अर्जुन और उसके  प्रकाश के बीच झगड़ा हुआ था, जिसमें प्रकाश ने अर्जुन के ऊपर चाकू से हमला कर दिया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस की और उसे पंजाब के लुधियाना ताजपुर रायकोट से पकड़ लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि अर्जुन अपनी बहन और जीजा के साथ झुग्गी नंबर 30 सैनिक विहार में रहता था। घटना की चश्मदीद गवाह मृतक की बहन ने बताया कि झगड़े के दौरान उसके पति प्रकाश पनेरू भाई को चाकू मारकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म 

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका साला अर्जुन कोई काम नहीं कर रहा था। इसके साथ ही वह शराब पीने का आदी भी हो गया था। शराब पीकर वह अक्सर झगड़ा करता था। कुछ दिन से वह दोस्तों को भी शराब पिलाने के लिए झुग्गी में लेकर आने लगा। इस बात को लेकर उनका झगड़ा होता था। इसके बाद उसने साले की हत्या की साजिश रची और उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी।

5379487