Logo
Weather Update: दिल्ली में लगातार बारिश होने से लोगों को उमस से राहत मिली है, एक बार फिर बारिश का सिलसिला थमने वाला है और उमस भरी गर्मी लोगों को परेशान करेगी।

Delhi Haryana Weather Update: राजधानी दिल्ली में लगातार बारिश का सिलसिला जारी है। दिल्ली में रविवार को भी दिन भर बूंदाबांदी होती रही, जिससे तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। इसके साथ ही दिल्ली में आज सोमवार को भी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है। दिल्ली में लगातार बारिश होने से मौसम खुशनुमा बना हुआ है। आसमान में दिन भर बादल छाए रहते हैं, जिससे लोगों को उमस से भी राहत मिली है। वहीं, हरियाणा के मौसम की बात करें तो आज सोमवार को प्रदेश में मौसम सुहावना बना रहेगा। इसके अलावा कई जिलों में बारिश होने की भी संभावना है।

दिल्ली का मौसम

दिल्ली में रविवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहे और बीच-बीच में बूंदाबांदी का सिलसिला जारी रहा। इसके अलावा कई इलाकों में हल्की बारिश भी दर्ज की गई। जिसके चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गई और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। मौसम विभाग ने आज सोमवार को बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में अगले कुछ दिन यानी 13 सितंबर तक हल्की बारिश होने की संभावना है। इस दौरान दिल्ली के आसमान में बादल छाए रहेंगे और गरज के साथ बारिश हो सकती है।

हरियाणा का मौसम

हरियाणा के मौसम की बात करें, तो प्रदेश में मौसम सुहावना बना हुआ है। प्रदेश में कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग के मुताबिक, आज सोमवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और दिन भर हल्की-हल्की ठंडी हवा लोगों के दिन को खुशनुमा बना देगी। मौसम विभाग ने आज सोमवार को कई जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें:- मौसम विभाग का अलर्ट: देश में सितंबर महीने में सामान्य से ज्यादा बारिश होने की संभावना; जानें अबतक कितनी हुई वर्ष

5379487