Logo
दिल्ली-एनसीआर में कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश हो रही है। मौसम में बदलाव के चलते लोगों को सुबह उमस से आंशिक राहत मिली है, लेकिन कई जगह जलभराव के चलते ट्रैफिक जाम की समस्या भी झेलनी पड़ी।

Delhi NCR Weather Update Today: दिल्ली-एनसीआर में आज दोबारा से मानसून मेहरमान हो गया है। कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश हो रही है। बारिश के चलते कई स्थानों पर जलभराव हो गया है, जिसके कारण वाहनों की रफ्तार कम होने से ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई है। बारिश के चलते पिछले दो सप्ताह से उमस की परेशानी झेल रहे लोगों को खासी राहत मिली।   

20 जुलाई तक मौसम रहेगा सुहावना

मौसम विभाग का कहना है कि राजधानी दिल्ली में आज से 20 जुलाई तक मौसम सुहावना रहने के आसार है।आसमान में बादल छाए रहेंगे और कुछ स्थानों पर बारिश होगी। मौसम विभाग की मानें, तो रविवार देर रात तक बारिश दर्ज नहीं हुई। हालांकि, कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी जरूर दर्ज हुई है। रविवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 37.1 डिग्री सेल्सियस रहा। जो सामान्य तापमान से दो डिग्री ज्यादा है। वहीं न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 


कैसा रहेगा आज का मौसम

आज सुबह बारिश के बाद जहां उमस से राहत मिली रही, वहीं दोपहर बाद फिर से लोगों को इसी समस्या का सामना करना पड़ा। दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 25 से 26 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। वहीं,अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। दिल्ली एनसीआर में अगले कुछ दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। 

अगले पांच दिनों तक हरियाणा में होगी हल्की बारिश 

वहीं दिल्ली से सटे हरियाणा की बात करें तो यहां इस हफ्ते हल्की बारिश देखने को मिलेगी। मौसम विभाग का कहना है कि हरियाणा-चंढीगढ़ में अगले पांच दिनों तक हल्की बारिश होगी। इससे तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है। 

5379487