Logo
Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने लग्जरी गाड़ियों को लूटने वाले 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी गन प्वाइंट पर राहगीरों को लूटा करते थे, लेकिन अब वे पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।

Delhi Crime News: पुलिस की गिरफ्त से कुछ लुटेरे काफी समय से फरार थे। ये लुटेरे हथियार के दम पर लग्जरी कारों को लूटता था और फिर उसे बेच देता था, लेकिन अब इन लुटेरों का गैंग पकड़ा गया है। पुलिस ने दिल्ली के रोहिणी से इन लुटेरों को दबोचा है। बताया जा रहा है कि लुटेरे दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर के इलाके में हथियारों के दम पर लूट को अंजाम देता था, जिसे बाहरी उत्तर जिले की स्पेशल स्टाफ टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। चलिए बताते हैं पुलिस के हत्थे कैसे चढ़े आरोपी।

4 अन्य मामलों में भी लिप्त थे लुटेरे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि लग्जरी कार लूटने वाले लुटेरे रोहिणी के सेक्टर 30 में आने वाले हैं। पुलिस ने मिली जानकारी के आधार पर जाल बिछाया जिसमें चारों लुटेरे फंस गए। बताया जा रहा है कि ये आरोपी हरियाणा व दिल्ली में 4 अन्य मामलों में भी लिप्त थे। चारों अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद अन्य 4 मामले भी सुलझ गए हैं। लुटेरों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में सबूत भी इकट्ठे कर लिए हैं।

अपराधियों के पास से ये सामग्री बरामद

पुलिस ने अपराधियों के पास से 8 कारतूस, एक पिस्टल, एक देसी कट्टा के अलावा एक लूटी हुई लग्जरी कार भी बरामद कर ली है। दिल्ली पुलिस ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए चारों अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी है। दिल्ली पुलिस द्वारा जारी इस पोस्ट में सभी आरोपियों को भी देखा जा सकता है। हालांकि सभी ने अपने मुंह ढ़क रखे हैं। यह पुलिस की बड़ी सफलता मानी जा रही है। इन लुटेरों ने पब्लिक के नाक में दम कर रखा था। इस रास्ते से गुजरने वाले कई राहगीरों को ये अपराधी लूट चुका था या फिर लूटने का प्रयास कर चुका था, लेकिन आखिरकार सभी 4 लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- Delhi Building Collapse: दल्लूपुरा में भरभराकर गिरी इमारत, 3 लोग नीचे दबे, 2 साल के मासूम की हुई मौत

5379487