Logo
Delhi News: दिल्ली के विकासपुरी इलाके में फ्लाईओवर पर हुड़दंग मचा रहे युवाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए।

Delhi News: दिल्ली के विकासपुरी इलाके में फ्लाईओवर पर कार में सवार होकर कुछ युवा उपद्रव मचा रहे हैं। ये युवक फ्लाईओवर पर जिग जैग कर कार चलाने और रंगीन बम फोड़ने व अन्य गैर कानूनी मामलों में शामिल थे। इसके साथ अन्य युवक भी गैर कानूनी तरीके से हुड़दंग मचा रहे थे। इन पांच युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार 

पश्चिमी दिल्ली के पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि करीब 20 से 25 कारों में सवार बदमाश पीरागढ़ी की ओर जाने वाले विकासपुरी फ्लाईओवर पर उपद्रव मचा रहे थे। वे रंगीन बम फोड़ रहे थे। सिर्फ इतना ही नहीं, गैर कानूनी काम में ये युवक जिग जैग तरीके से फ्लाईओवर पर गाड़ी चला रहे थे। 

आरोपियों के खिलाफ इन धाराओं में केस दर्ज 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 188 के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने अपराधियों और उनके वाहनों की पहचान कर उन्हें तिलक नगर से पकड़ लिया है। उन्होंने आगे कहा कि यह घटना उस समय सामने आई थी, जब पूरी दिल्ली में धारा 144 लागू है। 

धारा 144 लागू होने के बावजूद भी युवाओं ने मचाया उपद्रव 

किसानों के प्रदर्शन को लेकर 11 फरवरी से 12 मार्च, 2024 तक दिल्ली में धारा 144 लागू है। इस दौरान किसी को भी बिना इजाजत के समूह में कोई भी गतिविधि करने या फिर धरना प्रदर्शन करने पर रोक है। साथ ही, किसी भी तरह की गैर कानूनी गतिविधि को अंजाम देने वालों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई का आदेश दिया गया है। धारा 144 लागू होने के बावजूद 25 युवकों ने विकासपुरी फ्लाईओवर पर हुड़दंग मचाया। 

5379487