Logo
दिल्ली पुलिस ने कपिल मान गैंग की लेडी डॉन काजल खत्री को गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम था।

Lady Don Kajal Khatri Arrested: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने कपिल मान गैंग की लेडी डॉन काजल खत्री को गिरफ्तार किया। नोएडा में एयरलाइन के क्रू मेंबर की हत्या के मामले में लेडी डॉन को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस को इस लेडी डॉन की लंबे समय से तलाश थी। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था।

कौन है लेडी डॉन काजल खत्री

पुलिस के मुताबिक, लेडी डॉन काजल खत्री ने जनवरी 2024 में नोएडा में एयरलाइंस में बतौर क्रू मेंबर काम करने वाले सूरजमान की हत्या करवाई थी। काजल खत्री जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ्रेंड है। काजल खत्री पर 25 हजार रुपये का इनाम था। इस हत्याकांड की जांच में सामने आया था कि काजल खत्री नाम की लेडी डॉन ने दोनों शूटर को हत्या के लिए हायर किया था। इसके बाद से ही पुलिस को इसकी तलाश थी।

कौन था सूरजमान

जिस सूरजमान की हत्या करवाई गई थी। वह दिल्ली के गैंगस्टर परवेश मान का भाई था और एयरलाइंस में बतौर क्रू मेंबर काम करता था। परवेश मान और गैंगस्टर कपिल मान पहले से आपसी दुश्मनी चल रही थी, जिसके चलते ही कपिल मान ने सूरजमान को ठिकाने लगाने का काम उसने अपनी गर्लफ्रेंड और लेडी डॉन काजल को दिया था, क्योंकि वह खुद जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें :- लॉरेंस बिश्नोई ने सट्टा बाजार में रखा कदम: मार्केट में आया सट्टा ऐप, विदेश में बैठे गैंगस्टर्स कर रहे हैं प्रमोट

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, काजल खुद को जेल में बंद गैंगस्टर कपिल मान की पत्नी बताती है और जेल रिकॉर्ड में भी कपिल मान ने काजल को अपनी पत्नी बताया है।

5379487