Logo
Delhi Spider Man Arrested: देश की राजधानी दिल्ली में आज सुबह एक युवक स्पाइडर मैन बनकर स्टंट कर रहा था और रील बना रहा था। अब पुलिस ने स्पाइडर मैन की सारी हेकड़ी निकाल दी है।

Delhi Spider Man Arrested: दिल्ली में आज यानी 24 जुलाई की सुबह एक स्पाइडर मैन दिखा, जो कार की बोनेट पर बैठकर रील्स बना रहा था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। इस वीडियो पर लोगों ने गजब-गजब के रिएक्शन भी दिए हैं। दोपहर तक तो दिल्ली के नकली स्पाइडर मैन की हीरोगिरी चली, लेकिन शाम होते ही स्पाइडर मैन के पांव जमीन पर आ गए हैं। दिल्ली पुलिस ने स्पाइडर मैन के खिलाफ एक्शन लेकर उसकी वाट लगा दी है। दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और स्पाइडर मैन बने युवक पर सख्त एक्शन लिया है।

कौन है स्पाइडर मैन बना युवक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो युवक दिल्ली में स्पाइडर मैन बना घूम रहा था, उसका नाम आदित्य है, जो 20 साल का है। आदित्य नजफगढ़ का रहने वाला है। वहीं, जो कार चला रहा था, वह युवक 20 वर्षीय गौरव सिंह है, जो महावीर एन्क्लेव का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस को सोशल मीडिया पर इसकी शिकायत मिली की एक युवक ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए स्पाइडर मैन बना घूम रहा है। पुलिस ने तुरंत मामले में एक्शन लिया और सीसीटीवी फुटेज की मदद से स्पाइडर मैन बने युवक और कार ड्राइवर तक पहुंच गई।

स्पाइडर मैन को मिली ये सजा

पुलिस ने पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत कई धाराओं में शिकायत दर्ज कर लिया है। युवकों पर खतरनाक ड्राइविंग, बिना प्रदूषण प्रमाण पत्र के गाड़ी चलाना और सीट बेल्ट नहीं पहनने के जुर्म में एक्शन लिया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर 26 हजार रुपये की फाइन की है, अगर वह इसका भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो उसे जेल में डाल दिया जाएगा। ऐसे में पुलिस के एक्शन से स्पाइडर मैन की वाट लग गई है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में फिर दिखा 'Spider Man': सड़कों पर स्पाइडर मैन का करतब, स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठा दिखाई स्टंटबाजी

5379487