Logo
दिल्ली पुलिस ने नाबालिग बच्चों को पैसे का लालच देकर चोरी और स्नैचिंग करवाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन को गिरफ्तार किया।

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने नाबालिग बच्चों को पैसे का लालच देकर चोरी और स्नैचिंग करवाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये कार्रवाई पूर्वी दिल्ली की लक्ष्मी नगर थाना पुलिस ने की है। इन तीनों से पूछताछ कर गैंग के अन्य सदस्यों की जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने दी जानकारी

इस संबंध में डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान 31 वर्षीय बसंत के रूप में हुई है। इसके अलावा अन्य दो नाबालिग की 13 और 16 साल के हैं। डीसीपी ने बताया कि 6 जून को लक्ष्मी नगर थाना पुलिस को छीना झपटी की शिकायत मिली थी। आरोपियों ने एक स्कूटी सवार से मोबाइल छीना था। इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

लक्ष्मी नगर में ही युवक की मौत

वहीं, पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर में ही शनिवार यानी 8 जून को रात में निर्माणाधीन फ्लैट से ईंटें गिरने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान अरबाज के रूप में हुई है। वह गली से गुजर रहा था तभी फ्लैट से युवक के ऊपर ईंटें गिर गईं। इस हादसे में युवक बुरी तरह से घायल हो गया। युवक को तुरंत घायल अवस्था में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मकान मालिक फरार

इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। इसके अलावा मुकदमा दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी। मकान मालिक की तलाश की जा रही है। वह हादसे के बाद से ही फरार चल रहा है। मृतक अरबाज गाजियाबाद के लोनी इलाके का रहने वाला था और उसके पिता गांव में खेती करते हैं।

5379487