Logo
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े गैंगस्टर्स को हथियार सप्लाई करने वाले एक तस्कर को अरेस्ट किया है।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने छावला के गंदे नाले के पास से एक ऐसे हथियार तस्कर को अरेस्ट किया है, जो जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े गैंगस्टर्स को हथियार सप्लाई किया करता था। फिलहाल, क्राइम ब्रांच ने आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के खुर्जा निवासी मोहम्मद रिजवान (55) के रुप मे हुई है। काइम ब्रांच की टीम ने आरोपी के पास से दो पिस्टल और पांच कारतूस भी बरामद हुए हैं। खबरों की मानें तो क्राइम ब्रांच की एंटी गैंग स्क्वाड को गुरुवार की रात सूचना मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के गैंगस्टर्स को हथियार सप्लाई करने वाला हथियार तस्कर छावला के गंदे नाले से होते हुए हरियाणा की जाएगा।

इसके बाद मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद एक टीम का गठन किया गया और इसे मौके पर रेड के लिए भेजा गया। टीम ने गंदा नाला रोड पर ट्रैप लगाया। रात करीब 8 बजे एक स्कूटी सवार वहां पहुंचा। पुलिस के मुखबिर ने पुष्टि करते हुए कहा कि ये ही वो तस्कर है, जो हथियार सप्लाई करता है। जिसके बाद पुलिस ने बिना देर किए आरोपी को स्कूटी रोकने का इशारा किया। वह पुलिस को देखकर घबरा गया और उसने स्कूटी भगाने की कोशिश की।

लेकिन, पुलिस की टीम ने आरोपी को घेर लिया और उसे पकड़कर उसकी तलाशी ली गई तो आरोपी के पास से एक पिस्टल बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की स्कूटी डिक्की चेक की तो उसमें से एक देसी पिस्टल और दो कारतूस भी बरामद किए गए। इसके बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में लिया और पूछताछ के लिए थाने ले आई। 

आरोपी मोहम्मद रिजवान से पूछताछ कर रही पुलिस

खबरों की मानें, तो आरोपी मोहम्मद रिजवान से पूछताछ में पता चला है कि वह उत्तर प्रदेश के कई सनसनीखेज मामलों में वॉन्टेड है। यूपी पुलिस ने आरोपी पर इनाम भी घोषित किया हुआ है। अभी दिल्ली पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। ताकि, यह पता लगाया जा सके कि वह किसे हथियार सप्लाई करने वाला था। 

jindal steel jindal logo hbm ad

Latest news

5379487