Logo
Delhi Crime: दिल्ली के नंद नगरी थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल को सीबीआई ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

Delhi Crime:  दिल्ली पुलिस को लोगों की सुरक्षा और रिश्वत जैसे मामले वाले आरोपियों को पकडने के लिए तैनात किया जाता है। हाल ही में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने रिश्वत लेते हुए दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी कॉन्स्टेबल उत्तरी पूर्वी जिले के नंद नगरी थाने में तैनात है। अधिकारियों के अनुसार, आरोपी कॉन्स्टेबल को 40 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। 

सीबीआई ने हेड कॉन्स्टेबल के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा 

सीबीआई ने आरोपी के खिलाफ शिकायतकर्ता से 50 हजार रुपये रिश्वत मांगने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। हेड कॉन्स्टेबल पर आरोप लगाया गया था कि आरोपी ने शिकायतकर्ता से उसके घर के निर्माण की अनुमति देने के लिए 50 हजार रुपये देने की मांग की थी। साथ ही, उसने यह भी आरोप लगाया कि रिश्वत न देने पर उसे घर गिराने की धमकी भी थी।

हेड कॉन्स्टेबल ने घर गिराने की दी थी धमकी 

जब शिकायतकर्ता ने हेड कॉन्स्टेबल से बातचीत की और कम रुपये देने की बात कही। इसके बाद शिकायतकर्ता को 50 हजार रुपये की जगह 40 हजार रुपये देने के लिए कहा गया था। फिर पीड़ित ने इस पूरे मामले की शिकायत सीबीआई को दी। सीबीआई ने फिर जाल बिछाया और हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। अब सीबीआई आरोपी के परिसरों की तलाशी भी की गई। 

5379487