Logo
Swati Maliwal News: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम के अफसर सीएम अरविंद केजरीवाल आवास पर पहुंची, हालांकि कुछ समय बाद ही रवाना हो गई।

Swati Maliwal Case Update: आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए आज शुक्रवार का दिन भारी परेशानियों वाला साबित हुआ है। आज जहां स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास पर मारपीट मामले में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करा दिए हैं, वहीं घटना के दिन का वीडियो वायरल कर आम आदमी पार्टी फंस चुकी है।

यही नहीं, ईडी ने भी दिल्ली शराब नीति मामले पूरी आम आदमी पार्टी को ही आरोपी बना दिया है। इस कड़ी में दिल्ली पुलिस भी फॉरेंसिक टीम को लेकर सीएम आवास पर पहुंची, ताकि स्वाति मालीवाल से पिटाई के सबूत जुटाए जा सके।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम के साथ कई बड़े अफसर भी सीएम आवास पर पहुंचे। हालांकि, कुछ देर बाद टीम सीएम के आवास से रवाना हो गई। 

स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज 

बता दें कि इससे पहले दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में स्वाति मालीवाल का बयान मजिस्ट्रेट के सामने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत रिकॉर्ड किया गया। मालीवाल के साथ दिल्ली पुलिस की एक टीम मौजूद रही। उधर, स्वाति मालीवाल मामले में एक वीडियो सामने आया। दावा किया गया कि ये वीडियो सीएम आवास का 13 मई का है, जिस दिन मालीवाल के साथ कथित तौर पर मारपीट की घटना हुई। हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद स्वाति मालीवाल ने इसे आधा अधूरा वीडियो बताया।

वीडियो पर गरमाई सियासत

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधि बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फ़ुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।

ये भी पढ़ें:- स्वाति मालीवाल की FIR कॉपी: '7-8 थप्पड़ मारे, झपटा, मेरी शर्ट के बटन खुल गए

'पहले ये तय करो कि वफादार कौन?'

वहीं, स्वाति मालीवाल की इस टिप्पणी के बाद सियासत गरम हो गई। आप नेता दिलीप पांडेय ने कहा कि सच के दीये की हल्की सी रौशनी भी, स्वाति के झूठ और दम्भ के गहनतम अंधकार को मिटाने के लिए पर्याप्त है। पहले ये तय करो कि वफादार कौन है, फिर वक्त तय करेगा कि गद्दार कौन है? इतना ही नहीं स्वाति मालीवाल के वीडियो को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि ये है 'स्वाति मालीवाल का सच'।

5379487