Logo
Delhi Cocaine Seized: दिल्ली पुलिस ने कमाल कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली में छापेमारी करते हुए कोकीन की अभी तक की सबसे बड़ी खेप बरामद की है, जिसकी कीमत 2 हजार करोड़ बताया जा रहा है।

Delhi Police Cocaine Seized: दिल्ली पुलिस ने कमाल कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने राजधानी से कोकीन या फिर ड्रग्स की अब तक की सबसे बड़ी खेप बरामद की है। ये कोकीन कुल 565 किलो हैं, जिसकी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 2 हजार करोड़ बताई जा रही है। खुद दिल्ली पुलिस ने हैरानी के साथ कहा कि यह राजधानी में ड्रग्स की अब तक की सबसे बड़ी बरामद की गई है। यह बरामदगी दक्षिणी दिल्ली में एक छापे के बाद हुई है।

इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसके पीछे इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट है। बिना ड्रग सिंडिकेट के इतनी बड़ी खेप की तस्करी हो ही नहीं सकती है। फिलहाल पुलिस मामले में गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि इसके पीछे कौन है। यह दिल्ली में कहां डिलीवर होने था और उसके साथ इस काम में और कौन-कौन आरोपी शामिल हैं। यह दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी है, अगर यह खेप डिलीवर हो जाता, तो न जाने कितने हजारों-लाखों भारतीय नशा के शिकार होते।

नार्को-टेरर एंगल की जांच कर रही पुलिस

बताते चलें कि कई हाई प्रोफाइल पार्टियों में कोकीन का इस्तेमाल किया जाता है, यह भी एक प्रकार का ड्रग्स ही है। इस मामले की जांच अब दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल नार्को-टेरर एंगल की जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि जिन 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, वह बड़े अंतरराष्ट्रीय रैकेट का हिस्सा है। आरोपियों से पूछताछ पर उम्मीद है कि कई बड़े राज सामने आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:- तेज म्यूजिक को लेकर झगड़ा और फायरिंग: किरायेदारों के बीच हुआ बवाल, बचाव कराने आए केयर टेकर को मारी गोली

5379487