Logo
दिल्ली में बारिश के बाद लोगों को उमस से राहत मिली है तो जाम और जलभराव परेशान कर रहा है। दिल्ली में जगह-जगह जलभराव और लंबा जाम देखने को मिला है।

Delhi Rain: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते शुक्रवार यानी 28 जून को हुई बारिश से भले ही लोगों को गर्मी से राहत मिली, लेकिन इसके बाद जलभराव और उमस ने लोगों को परेशान किया। इस बीच आज बुधवार को फिर मौसम बदला और दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई। दिल्ली में आज हुई बारिश से लोगों को उमस से बहुत राहत मिली है, लेकिन फिर एक बार जगह-जगह जलभराव से लोगों को दो चार होना पड़ रहा है। वहीं, दिल्ली सरकार और अन्य एजेंसियों के बारिश और वाटरलॉगिंग को लेकर किए गए दावे भी फेल होते दिख रहे हैं।

उमस से मिली दिल्ली को राहत

दरअसल, दिल्ली में आज बुधवार को सुबह से ही बादल छाए हुए थे और शाम होते-होते कई इलाकों में झमाझम बारिश भी हुई। वहीं, बारिश के बाद दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव देखा गया, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही कई इलाकों में लंबे जाम ने भी लोगों परेशान किया।

जाम और जलभराव से लोग परेशान

दिल्ली में बारिश के बाद अलग-अलग इलाकों से जाम और जलभराव की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। महरौली बदरपुर रोड पर भी बारिश के बाद जलभराव हो गया, जिसके चलते लंबा जाम लग गया। जाम में फंसे लोगों का कहना है कि जलभराव के चलते कई वाहन भी खराब हो गए, जिसके चलते जाम से निकलने में घंटों का समय लग रहा है।

पहली बारिश ने ली थी कई जान

बता दें कि 28 जून को हुई बारिश ने कई लोगों की जान तक ले ली थी। करीब 13 लोगों की जान बारिश की वजह से जा चुकी। समयपुर बादली में बरसाती पानी से दो बच्चों के शव निकाले गए। ओखला अंडरपास में भरे पानी में भी डूबने से एक शख्स की जान चली गई। वसंत विहार टीन शेड के नीचे दबने तीन मजदूरों की मौत हो गई थी। वहीं, दिल्ली एयरपोर्ट पर बारिश के बाद छत का एक हिस्सा कारों पर गिर गया था, जिसमें एक कैब ड्राइवर की दबकर मौत हो गई थी।

5379487