Logo
Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने न्यू राजेंद्र नगर में जुए के एक अड्डे पर रेड मारी। इस दौरान पुलिस ने जुआ खेलते हुए 8 लोगों को रंगे हाथों पकड़ा है।

Delhi Crime News: दिल्ली में जुआरियों का बाजार तेजी से फल-फुल रहा है। बाद चांदनी चौक की आए या चोर बाजार की या फिर दिल्ली के अन्य इलाकों की, यहां से अक्सर जुए खेलनी की खबर सामने आती है। दिल्ली पुलिस ने बीते दिन दिल्ली के न्यू राजेंद्र नगर में जुआरियों के एक अड्डे पर जब छापा मारा, तो पुलिस भी एक पल के लिए सन्न रह गई। पुलिस ने मौके से 51 लाख रुपये कैश बरामद किए, जो दांव पर लगाए जा रहे थे।

कैश गिनने वाली तीन मशीनें बरामद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यू राजेंद्र नगर इलाके में पुलिस ने एक घर पर रेड कर आठ लोगों को पकड़ा रंगे हाथ जुआ खेलते पकड़ा। आरोपियों में बिल्ड़िंग मालिक भी शामिल है। मौके से 51 लाख 33 हजार 930 रुपए कैश, सात मोबाइल फोन, 2290 कैसीनो सिक्के, कैश गिनने वाली तीन मशीनें बरामद की गई। इस ठिकाने पर जुए का धंधा बड़े स्तर पर चलाया जा रहा था। डीसीपी एम हर्षवर्धन के अनुसार 14 सितंबर को न्यू राजेंद्र नगर इलाके में जुआ खेलने के संबंध में सूचना मिली थी। यह इनपूट मिलने पर स्पेशल स्टाफ की टीम ने बतायी गई जगह पर छापा मारा और आठ लोगों को हिरासत में लिया।

ये आरोपी हुए मौके से गिरफ्तार

इनके नाम पटपड़गंज निवासी संजीव कुमार, अबुल फजल एंक्लेव निवासी फजलू रहमान, शाहदरा निवासी संजय चौधरी, त्रिलोकपुरी निवासी मनमोहन प्रसाद, सदर बाजार निवासी देवेन्द्र कुमार, त्रिलोकपुरी निवासी मो. इमरान और न्यू राजेंद्र नगर निवासी नरिंदर निझावन पता चलें। इनमें नरेंद्र उस प्रॉपर्टी का मालिक है जहां जुआ खेला जा रहा था। आरोपी संजीव कुमार ने पूछताछ में बताया कि वे यहां मांग पत्ता नाम से जुआ खेल रहे थे। जहां लोगों ने मोटी रकम दांव पर लगाई हुई थी। पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं देने पर की थी हत्या, क्राइम ब्रांच ने 15 साल बाद दबोचा 

5379487