Logo
Delhi News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक घर की दीवार पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे जाने से हड़कंप मच गया। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस और एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं।

Delhi News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक घर की दीवार पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे जाने का मामला सामने आया है। पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे जाने की खबर जैसे ही बाहर आई तो इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मकान मालिक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस और एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं। इसके साथ ही एजेंसियां भी सक्रिय हो गई है।

दीवार पर लिखे पाकिस्तान के समर्थन में नारे

दरअसल, अवंतिका इलाके में एक युवक ने अपने घर की दीवारों पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'पाकिस्तान लॉन्ग लीव' के नारे लिख दिए। आसपास के लोगों जैसे ही देखा तो उन्होंने इसका विरोध किया और पुलिस को सूचना दी। विरोध करने पर युवक आसपास के लोगों से झगड़ा करने लगा।

आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में

जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे जाने की खबर सामने आने के बाद रविवार को कुछ युवक अवंतिका सी-ब्लाक पहुंचे। घर की दीवारों पर लिखे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'पाकिस्तान लॉन्ग लीव' के नारे का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट पोस्ट कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी युवक ने एक कागज पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे हुए थे, जिसे उसने बाकायदा फ्रेम करवाकर दीवार पर टांग दिया।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि अवंतिका सी ब्लॉक से घर की दीवार पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे जाने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

आरोपी से पूछताछ जारी

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में युवक मानसिक तौर पर बीमार लग रहा है। हालांकि, उससे दिल्ली पुलिस, आईबी, स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है। आरोपी का पुराना रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। आरोपी के परिजनों, दोस्तों और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जाएगी।

5379487