Logo
Spider Man Stunt Video: एक बार फिर दिल्ली की सड़कों पर 'स्पाइडर मैन' देखा गया है। स्पाइडर मैन स्कॉर्पियो गाड़ी के बोनट पर बैठा कर स्टंट करते हुए नजर आ रहा है।

Spider Man Stunt Video: आजकल लोगों में वायरल होने का एक अलग ही बुखार चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर न सिर्फ बच्चे, बल्कि बड़ों से लेकर बुजुर्ग भी अजीबो-गरीब हरकतें करते हुए नजर आ जाते हैं। लोग रील्स के चक्कर में सड़कों पर ट्रैफिक नियमों का भी जमकर उल्लंघन करते हुए गाड़ियों से स्टंट कर रहे हैं। इस बीच एक बार फिर दिल्ली की सड़कों पर 'स्पाइडर मैन' देखा गया है। इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

दिल्ली की सड़कों पर 'स्पाइडर मैन'

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स 'स्पाइडर मैन' की वेशभूषा में दिखाई दे रहा है। 'स्पाइडर मैन' की वेशभूषा पहनना कोई गलत नहीं, लेकिन वायरल होने के चक्कर में सड़कों पर ट्रैफिक नियमों का भी जमकर उल्लंघन करते हुए गाड़ी के बोटन पर बैठ कर स्टंट कर रहा है।

स्कॉर्पियो के बोनट पर स्पाइडर मैन का स्टंट

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स 'स्पाइडर मैन' की वेशभूषा में स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठा है और गाड़ी भी तेज रफ्तार में चल रही है और वह रील के लिए पोज दे रहा है। वहीं, स्कॉर्पियो गाड़ी के अंदर भी कुछ युवक बैठे दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो दिल्ली के द्वारका इलाके की बताई जा रही है। जो अपनी और दूसरों की जान को जोखिम में डालते हुए ट्रैफिक नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। हालांकि, ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी दिल्ली की सड़कों पर 'स्पाइडर मैन' को स्टंटबाजी करते देखा जा चुका है।

पहले पकड़ा गया था 'स्पाइडर मैन'

बता दें कि इससे पहले अप्रैल के महीने में ही 'स्पाइडर मैन' का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में देखा गया था कि एक शख्स अपनी महिला मित्र के साथ दिल्ली की सड़कों पर बाइक से स्टंट करते हुए रील बना रहे थे। शख्स ने 'स्पाइडर मैन' की वेशभूषा पहनी हुई थी तो वहीं उसकी महिला मित्र ने भी सुपर हीरो वाली ड्रेस पहनी थी।

इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 'स्पाइडर मैन' और उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार किया था। स्पाइडर मैन की पहचान 20 वर्षीय आदित्य के रूप में हुई, जो नजफगढ़ के मकसूदाबाद कॉलोनी का रहने वाला है। इसमें इसका साथ उसकी दोस्त अंजलि ने दिया था, जो सुपर हीरो वाली ड्रेस में इसका साथ देते हुए नजर आई थी।

5379487