Logo
Delhi Sexually Assaulted: दिल्ली के सुल्तानपुरी के एक स्कूल में एक 45 वर्ष के शिक्षक ने 7वीं कक्षा की नाबालिग के साथ घिनौना काम किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Sexually Assaulted: दिल्ली के सुल्तानपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने राक्षस की भांति एक सातवीं कक्षा की नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया। शिक्षक अपनी मर्यादा को भूल गया और छात्रा के साथ घिनौना काम किया। पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला सुल्तानपुरी के सर्वोदय कन्या विद्यालय का है। जहां एच ब्लॉक में सातवीं कक्षा की छात्रा ने शिक्षक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी स्कूल का रेगुलर शिक्षक नहीं है।

स्कूल का नियमित शिक्षक नहीं है आरोपी

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को दोपहर करीब सवा 12 बजे मामले की सूचना पुलिस के पास पहुंची। 11 वर्षीय पीड़ित छात्रा के बयान पर धारा 74, 351 बीएनएस और 10 पॉक्सो एक्ट के तहत सुल्तानपुरी थाने में केस दर्ज किया गया है। छात्रा की काउंसलिंग और मेडिकल जांच कराई जा रही है। आरोपी का नाम 45 वर्षीय सतीश है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह एनजीओ के माध्यम से छात्रों को नि:शुल्क सेल्फ डिफेंस क्लास कराता था। बताया जा रहा है कि वह विद्यालय का नियमित शिक्षक नहीं हैं।

लूटे गए फोन बॉर्डर पार भेजने वाले गैंग को दबोचा

एक अन्य मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चोरी व लूटे गये मोबाइल फोन बॉर्डर पार भेजने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस संबंध में आठ लोगों को पकड़ा गया है। इनमें सप्लायर और रिसीवर शामिल है। इनके पास से 99 मोबाइल के अलावा लैपटॉप, सिम आदि सामान बरामद हुआ है। इस गिरफ्तारी से पुलिस ने 30 मामलों को सुलझा लिया है जबकि 55 की जांच की जा रही है। डीसीपी अमित गोयल के ने बताया कि जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें महेंद्र महतो, सूरज कुमार महतो, कारू कुमार, अलोपी महतो, नदीम उर्फ छोटा पप्पू , कोली, तमिल रहमान और हरबीर सिंह शामिल है।

ये भी पढ़ें:- 40 लाख की चोरी कर फरार था आरोपी: पूर्व ड्राइवर सगे भाई संग अरेस्ट, एक रेसिंग बाइक भी बरामद

5379487